देशबिजनेस

Senior Citizen की लगी बड़ी लॉटरी ये बैंक FD पर देगा 26000 रुपये का ब्याज

Senior Citizen की लगी बड़ी लॉटरी ये बैंक FD पर देगा 26000 रुपये का ब्याज। जानकारी के लिए बात दे की अब ये अधिकतर Senior Citizen में अपने पैसे को एफडी में निवेश करना सबसे सेफ बताई जा रही है। जिसके दो आप्सन भी बताये जा रहे है। पहला जिसमे पैसा यानी प्रिंसिपल अमाउंट सेफ रहता है। दूसरा जसिमे एक तय ब्याज यानी इनकम होती है। अगर ये तीन वर्ष की एफडी में निवेश का ऑप्शन तलाश करे तो अब ये कुछ बैंकों के ऑफर भी दिए जा रह हैं। जो तीन वर्ष की FD पर ज्यादातर ब्याज भी ऑफर किया जाता है। आगरा आप भी 1 लाख रुपये निवेश कर 26,000 रुपये इंटरेस्ट कमा सकेंगे।




Bank of Baroda

Bank of Baroda तीन वर्ष की एफडी पर 7.75%की दर से ब्याज भी  दे रहा है। जो की पब्लिक सेक्चर बैंकों में Bank of Baroda और Senior Citizen को सबसे अधिक ब्याज दे रहा है। जो की निवेश की गई 1 लाख की रकम तीन वर्ष में बढ़कर 1.26 लाख रुपये हो बताई गयी है।

वैलेंटाइन डे के धमाकेदार ऑफर के साथ लॉन्च होगा Redmi Note 13 Pro Max का smartphone,200MP कैमरा सेटअप के साथ

Axis Bank

ये एक्सिस बैंक Senior Citizen को तीन वर्ष की एफडी पर 7.60 प्रतिशत की दर से ब्याज भी दिया जा रहा है। जो की निवेश की गई 1 लाख रुपये की रकम तीन वर्ष में बढ़कर 1.25 लाख की जाएगी।

HDFC Bank

HDFC बैंक आईसीआईसीआई बैंक और पंजाब नेशनल बैंक तीन में वर्ष की FD पर 7.50 %की ब्याज दर की पेश भी किया जा रहा है। अभी निवेश की गई 1 लाख रुपये की रकम तीन वर्ष में बढ़कर 1.25 लाख रुपये हो जाएगी।

421km की धांसू रफ्तार में लॉन्च हुई Tata Punch EV कार,बेमिसाल फिचर्स और डैशिंग लुक के साथ

Canera Bank

Canera बैंक ने Senior Citizen को तीन वर्ष की fd पर 7.30%ब्याज भी दिया जाता है। निवेश की गई 1 लाख रुपये की रकम तीन वर्ष में बढ़कर 1.24 लाख रुपये हो जाती है।

SBI

अब ये भारतीय स्टेट बैंक ने Senior Citizen को तीन वर्ष की FD पर 7.25%का ब्याज भी दिया जा रहा है। जो की निवेश की गई 1 लाख रुपये की रकम तीन वर्ष में बढ़कर 1.24 लाख रुपये कर दी जाएगी।Senior Citizen की लगी बड़ी लॉटरी ये बैंक FD पर देगा 26000 रुपये का ब्याज।

Bank of India

Bank of India और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया तीन ये वर्ष की FD पर 7%की दर से ब्याज भी ऑफर करती हुई दिखाई देती है। निवेश की गई 1 लाख रुपये की रकम तीन वर्ष में बढ़कर 1.23 लाख हो जाएगी।

strong इंजन और गजब के फीचर्स के साथ ग्राहकों के ऊपर बिजली गिराने आ गयी Hero की मजबूत बाइक

Indian Bank

इंडियन बैंक में Senior Citizen को तीन वर्ष की fd पर 6.75% की दर से ब्याज भी दिया जा रहा है। निवेश की गई 1 लाख की रकम तीन वर्ष से बढ़कर 1.22 लाख कर दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *